12th Fail Box Office : ’12th फेल’ कमाई में ‘तेजस’ से आगे निकली

12th-fail

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी की फिल्म ’12th फेल’ 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी। ऐसे में फिल्म को रिलीज हुए एक सप्ताह पूरा हो गया है। यह फिल्म मशहूर फिल्ममेकर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी है।

’12th फेल’ को दर्शकों से अच्छा रिव्यू मिल रहा है। हर कोई विक्रांत मैसी की अभिनय और फिल्म की प्रशंशा करते हुए दिख रहा है। अब ’12th फेल’ के 7वें दिन की कुल कमाई का आकंड़ा सामने आ गया है। ऐसे में चलिए जानते हैं कि फिल्म ने 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल किया।

7वें दिन ’12th फेल’ ने किया इतना व्यवसाय
’12th फेल’ ने सिनेमाघरों में कंगना रनोट की फिल्म ‘तेजस’ के साथ एंट्री की थी। ऐसे में दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने में लगी हुई हैं , लेकिन विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ’12th फेल’ कंगना रनोट की फिल्म ‘तेजस’ से आगे काफी बढ़ गई।

विगत छह दिनों से ’12th फेल’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिला , लेकिन अब 7वें दिन इसके व्यवसाय में गिरावट देखने को मिली है। ’12th फेल’ के 7वें दिन के कलेक्शन की बात करें, तो सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के अनुसार , विक्रांत मैसी की फिल्म ने गुरुवार को 1.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। ऐसे में रिलीज के एक सप्ताह में फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस व्यवसाय 13.14 करोड़ का हो गया है।

’12th फेल’ के ओटीटी रिलीज को लेकर यह कहा गया था कि यह फिल्म अगले वर्ष से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने को नहीं मिलने वाली है। मेकर्स ने ऐसा फैसला ऑडियंस को एक अनोखा और यादगार अनुभव देने के लिए किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार