U19 वर्ल्ड कप फाइनल में रोहित टीम को हार का बदला लेने का सुनहरा अवसर

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : साउथ अफ्रीका में आयोजित अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के पास ऑस्ट्रेलिया से बदला लेने काअवसर है। उदय सहारन की कप्तानी में भारतीय अंडर-19 टीम अभी तक अजेय है। रविवार, 11 फरवरी को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से सामना होगा। ऐसे में रोहित एंड कंपनी को मिली हार का बदला लेने का मौका है।

भारतीय टीम को साल 2023 में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। अब टीम इंडिया के जूनियर्स यानी अंडर-19 टीम के पास कंगारू टीम से बदला लेने का शानदार मौका है। इसके अलावा भारत के पास रिकॉर्ड छठी बार अंडर-19 वर्ल्ड कप चैंपियन बनने का भी अवसर है।

लक्ष्मण-उदय बदला लेंगे द्रविड़-रोहित का
अंडर-19 वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल में इंडिया का सामना ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया अभी तक अजेय रही है। टीम कोच वीवीएस लक्ष्मण की देखरेख में अभी तक शानदार क्रिकेट खेल रही है। कप्तान उदय सहारन ने भी अभी तक जरबदस्त कप्तानी की है। टीम के बल्लेबाजों ने भी दमदख दिखाया है।

वहीं, गेंदबाजों ने विपक्षी खेमें को ध्वस्त करने का कार्य किया है। अब कोच वीवीएस लक्ष्मण और कप्तान उदय सहारन के पास सीनियर टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा का बदला ऑस्ट्रेलिया से लेने का शानदार मौका है। फाइनल जीतकर इतिहास रचने का भी अवसर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Useful And Successful Yoga Practices World’s Oldest Castles Duleep Trophy How India Is Doing C Success India D The Cutest Saree Outfits for Shweta Tiwari FIVE NATIONS HAVE NO RIVERS