PM Modi US Visit : अमेरिकी संसद में मोदी-मोदी के नारों की गूँज

PM-MODI (15)

नई दिल्ली, एनएआई : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन के साथ द्विपक्षीय वार्ता के बाद संयुक्त बयान जारी किया। पीएम ने अपने संबोधन में सीमा पार आतंकवाद पर पाकिस्तान को भी लताड़ लगाई। इस बीच पीएम मोदी अब अमेरिकी कांग्रेस के संयुक्त सत्र को संबोधित कर रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि जब भारत विकास करता है तो न केवल देशवासियों का इससे फायदा होता है, बल्कि पूरे विश्व का इससे विकास होगा । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी बोले कि अगले कुछ सालो में ही इण्डिया दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही अमेरिकी संसद में अपना भाषण शुरू किया, वहां मोदी मोदी के नारे लगने लगे। प्रधानमंत्री ने इस बीच कहा कि ये मेरा नहीं, ये इण्डिया के 140 करोड़ देशवाशियो का सम्मान है।

पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि पूरी दुनिया में इस समय एआई की चर्चा है। पीएम ने कहा कि एक एआई तो इंडिया-अमेरिका भी है, जिसमें तेजी से विकास हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म