आराध्या रेखा की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

aradhya-rekha

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : शुक्रवार और शनिवार को मुंबई में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर का उद्घाटन कार्यक्रम हुआ था। इस दौरान पूरा बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड स्टार्स एक साथ देखने को मिले । सोशल मीडिया पर इवेंट के कई वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है।

रेखा और आराध्या की अनदेखी फोटो

इस दौरान शाहरुख खान, दिशा पाटनी, रेखा, श्रद्धा कपूर, सलमान खान, रणवीर सिंह, गौरी खान, सुहाना, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट,काजोल, रश्मिका मंदाना से लेकर वरुण धवन समेत तमाम स्टार्स नजर दिखे । इसी बीच अब एक क्यूट फोटो सामने आई है जिसमे रेखा अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय और उनकी पोती के साथ दिख रही है।

रेखा और अमिताभ बच्चन की प्रेम की चर्चे के बारे में तो पूरे देश के सभी लोगो को मालूम हैं। फिल्मी गलियारो में एक दौरा ऐसा भी था, जब रेखा की अमिताभ बच्चन की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी बोलते थे , लोग ऐसा बोलते थे कि दोनों में अंदुरुनी प्रेम था। अमिताभ बच्चन ने कभी रेखा के संग प्यार को कबूला नहीं, लेकिन रेखा आज भी अमित को अपना मानती हैं।

रेखा और अमिताभ के प्यार की खबर जब जया बच्चन को जानकारी हुई थी। ये तीनों लोग आज भी आपस में बात तक नहीं करते, लेकिन रेखा की बच्चन की बहू ऐश्वर्या से वार्ता होती रहती है और अब अमिताभ बच्चन की पोती की भी रेखा से दोस्ती हो गई है।

नीता अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट की फोटो फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किया है। इस फोटो में ऐश्वर्या राय बच्चन, मनीष मल्होत्रा, रेखा और आराध्या नज़र आ रहे हैं। रेखा ने आराध्या को गले लगवाकर फोटो खिंचवाई तो दूसरी फोटो में वह ऐश्वर्या पर भी प्यार करती नजर आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी