Pakistan : आतंकवादियों से मुठभेड़ में कर्नल समेत तीन सैनिकों की मौत

PAKISTAN-NEWS (6)

पेशावर, एजेंसी : पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के खैबर जिले के तिराह क्षेत्र में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी के दौरान पाकिस्तान सेना के एक कर्नल और तीन सैनिको की मृत्यु हो गयी।

सेना ने सोमवार को कहा कि एक खुफिया बेस ऑपरेशन के दौरान कर्नल मुहम्मद हसन हैदर और तीन सैनिक मारे गए, इसके दोनो तरफ से भारी गोलीबारी हुई। ऑपरेशन के समय लेफ्टिनेंट कर्नल हैदर के नेतृत्व में पाकिस्तानी सेना के जवानों ने आतंकवादियों के अड्डे पर कब्जा कर लिया। इसी समय तीन आतंकवादी मारे गए , जबकि तीन आतंकवादी घायल हो गए।

पाकिस्तान के अंतरिम प्रधानमंत्री ने जताया दुख
सेना के प्रवक्ता के अनुसार कि क्षेत्र में आतंकवाद को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पाकिस्तान के सुरक्षा बलो द्वारा आतंकवाद के खतरे को खत्म करने के लिए दृढ़ संकल्प हैं और हमारे बहादुर सैनिकों के ऐसे बलिदान हमारे संकल्प को और मजबूत करते हैं। पाकिस्तान के अंतरिम प्रधानमंत्री अनवारुल हक काकर ने सेना अधिकारी और तीन सैनिकों की हत्या पर गहरा शोक व्यक्त किया।

आइईडी विस्फोट में दो की मृत्यु , तीन घायल
वहीं, पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के बेट्टानी लक्की मारवात जिले में आइईडी विस्फोट से एक बच्चे समेत दो की मृत्यु हो गई और एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार कहा कि घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं। टांक अदा के नजदीक बाजार में जबरदस्त फायरिंग के बाद विस्फोट हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार