बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल

anushka-shetty

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,ऋतु सिंह : एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ ने एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी को फ़िल्मी दुनिया में एक खास पहचान दिलाई है। अनुष्का साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। अनुष्का सेट्टी ने करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। इसके आलावा अनुष्का ने फिल्मो में कई तरह के रोल किये है। वहीं, अब अनुष्का की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसके कारन उनके फैंस काफी परेशांन नज़र आ रहे हैं। अनुष्का सोशल मीडिया पर ट्रोल भी की जा रही हैं।

महाशिवरात्रि के मौके पर मंदिर मे की थी पूजा

अनुष्का शेट्टी ने विगत दिनों में महाशिवरात्रि के अवसर पर मंदिर गई थीं। उन्होंने सिंपल व्हाइट कलर का सलवार सूट पहना था। मंदिर पहुंचकर उन्होंने भगवान शिव की पूजा अर्चना की और वहां पर कुछ समय रही । इसी दौरान कई लोगों उनकी कुछ फोटो कैमरे में कैद कर लिया । एक्ट्रेस की वायरल हो रही तस्वीरें मंदिर की हैं। इन तस्वीरों में अनुष्का का वजह काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में अब बढ़े वजन की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। फैंस कमेंट कर उन्हें पहले जैसी स्लिम होने की सलाह दे रहे हैं।

बढ़े वजन को लेकर निशाने पर आईं अनुष्का

अनुष्का काफी समय बाद दिखाई दी है। लंबे समय केअंतराल के बाद अनुष्का को देखकर जहां एक तफर फैंस खुश दिखाई दे रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ बढ़े हुए वजन के चलते वो ट्रोल हो रही हैं। अनुष्का की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत खराब लग रहा है, प्लीज थोड़ा स्लिम हो जाओ। एक युज़र ने लिखा है आप ज्यादा फिल्में करो।’ एक ने लिखा , ‘अनुष्का शेट्टी और इलियाना दोनों ही हमारी फेवरेट हैं और दोनों ही मोटी हो गई हैं।’ एक फैन ने अनुष्का के संबंध में लिखा, ‘वह योगा टीचर है तो उन्हें फिटनेस और हेल्थ के बारे में ज्ञान मत दो । तुम लोगों को महिलाओं के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है।’ इस तरह के कई और कमेंट्स अनुष्का की इन तस्वीरों पर लोग कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी