Karan Deol Wedding : बॉबी देओल ने पत्नी संग किया रोमांटिक डांस

BOBBY-DEOL-WITH-WIFE

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड के देओल परिवार में इन दिनों खुशियों का माहौल बना हुआ है। अभिनेता सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। 12 जून से दिशा और करण के प्री-वेडिंग उत्सव की शुरुआत हो गई थी। शुक्रवार को इस कपल की संगीत सेरेमनी हुई, जिसकी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाये हुए है। इन दिनों पूरा देओल परिवार जश्न में डूबा नजर आ रहा है।

तान्या -बॉबी का रोमांटिक डांस

इस बीच करण के चाचा और अभिनेता बॉबी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वॉयरल हो रहा है। भतीजे की संगीत सेरेमनी में बॉबी ने अपनी पत्नी तान्या के साथ अपनी फिल्म ‘बरसात’ के रोमांटिक गाने ‘हमको सिर्फ तुमसे प्यार है’ पर परफॉर्म किया। इंस्टाग्राम पर दोनों के डांस की वीडियो वायरल हो रही है।

पंजाबी लुक में नजर आए बॉबीदेओल
इस दौरान अभिनेता अपने देसी पंजाबी लुक में दिखे । बेटे की संगीत सेरेमनी में उन्होंने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा और पीला जैकेट पहना था। तो वहीं बॉबी देओल की पत्नी तान्या येलो रंग के हैवी लहंगे में पहने दिखी ।

इस वीडियो पर कई फैंस कमेंट भी कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा-बॉबी का 90s वाला समय शानदार था। एक यूजर ने लिखा- ”लवली, बहुत खूबसूरत कपल.” दूसरे यूजर ने लिखा- ”मजा आ गया.” एक और यूजर ने कहा- मेरे बचपन का फेवरेट सॉन्ग।

कौन हैं करण की होने वाली दुल्हनिया
करण की होने वाली वाइफ दिशा आचार्य फिल्म निर्माता, बिमल रॉय की परपोती हैं। द्रिशा के माता-पिता सुमित आचार्य और चिमू आचार्य दुबई में रहते हैं। दिशा अपनी मां के साथ चीनू 1998 में दुबई शिफ्ट हो गई थी। वह मिडिल-ईस्ट में एक टॉप इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार , दिशा अपनी मां के साथ नेशनल प्रोग्राम मैनेजर के तौर पर कार्य करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार