IND vs ENG : चौथे टेस्ट को लेकर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट के लिए टीम से रिलीज कर दिया गया है। रांची टेस्ट से पहले बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी कि बुमराह को रिलीज और उनके अलावा केएल राहुल चौथे टेस्ट के लिए चोट लगने के चलते बाहर हो गए हैं।

रांची टेस्ट के लिए बुमराह को आराम, तो के एल राहुल हुए बाहर
दरअसल, बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह जानकारी दी है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह रांची में होने वाले चौथे टेस्ट के लिए रिलीज कर दिया गया है। बीसीसीआई ने यह जानकारी दी है कि बुमराह को वर्क लोड मैनेज करने के लिए आराम दिया गया है।

उनके अतिरिक्त केएल राहुल को चौथे टेस्ट के लिए बाहर कर दिया गया है । केएल राहुल चोट लगने कारण के चलते रांची टेस्ट भी नहीं खेल पाएंगे।

ऐसे में चौथे टेस्ट मैच के लिए भी पडिक्कल टीम के साथ जुड़े रहेंगे और पडिक्कल को रांची टेस्ट में डेब्यू का अवसर भी मिल सकता है। लेकिन मुकेश कुमार, जो राजकोट टेस्ट के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे। मुकेश कुमार चौथे टेस्ट के लिए भारत की स्क्वॉड में सम्मिलित कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान