कांग्रेस में अंदरूनी कलह चरम पर-शेखावत

gajendra-singh (2)

जयपुर,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : राजस्थान में चल रही कांग्रेस की अंदरूनी कलह को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सचिन पायलट और अशोक गहलोत की अंदरूनी कलह से राजस्थान के विकास और लोगों को नुकसान पंहुचा है।

राजस्थान के मुख़्यमंत्री का ध्यान अपनी कुर्सी बचाने पर

शेखावत ने कहा, ‘मैं सचिन पायलट और अशोक गहलोत की अंदरूनी कलह पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूँ । लेकिन इससे राजस्थान के विकास और लोगों को नुकसान हुआ है। आपसी कलह के चलते राजस्थान के मुखिया का ध्यान अपनी कुर्सी बचाने पर ज्यादा है। राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब है। राजस्थान विकास की दौड़ में पिछड़ रहा है। राज्य के लोगों ने इस सरकार को बदलने का मन बना लिया है।’

राजस्थान कांग्रेस पर शेखावत ने कहा कि एक तरफ जहां दिल्ली में सुलह की कोशिश की जा रही है तो वहीं दूसरी तरफ सीकर में पार्टी नेताओं के बीच मारपीट की खबरें आ रही है। शेखावत ने इशारा किया की कांग्रेस पार्टी में काफी अंदरूनी कलह है और सुलह की सभी कोशिशें नाकाम हैं। उन्होंने कहा कि इसके पहले भी इसी तरह के संदेश भेजने की कोशिश की गई थी लेकिन नतीजा अब भी वही है।

राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच झगड़ा सुलझाने के लिए अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को बीच में आना पड़ा है। 29 मई को उन्होंने दोनों नेताओं से अलग-अलग मुलाकात किया । खरगे ने कल दोनों नेताओं से दिल्ली में अपने घर पर अलग अलग मुलाकात किया । इस मुलाकात के लिए अशोक गहलोत दो दिन के दौर पर दिल्ली आए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार