CSK vs KKR : एमएस धोनी ने अपनी हार के बताये कारण

ms-dhoni (3)

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता के खिलाफ मिली हार के बाद धोनी ने माना की स्कोर बहुत ही कम बना था। चेपॉक की पिच पर 180 रन बनाने चाहिए थे। एमएस धोनी ने शिवम दुबे और दीपक चाहर की प्रशंशा किया । जब कि आईपीएल 2023 में चेपॉक की पिच पर रविवार को अंतिम मैच खेला गया। कोलकाता ने इस मैच में 6 विकेट से जीत हासिल किया ।

धोनी ने शिवम और दीपक की प्रशंसा

मैच के बाद चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, “जिस मिनट हमने दूसरी पारी में पहली गेंद फेंकी, हमें मालूम था कि हमें 180 बनाने की आवश्यकता थी, लेकिन उस पिच पर हम 180 रन नहीं बना सके थे। दूसरी पारी में ओस का बहुत बड़ा रोल प्ले किया। हम वास्तव में अपने किसी भी गेंदबाज को दोष नहीं देते है । सब मौसम का खेल पर बड़ा असर पड़ा।”

धोनी ने दीपक चाहर और शिवम् दुबे के खेल पर बोले , “शिवम दुबे ने जो बैटिंग की है उससे हमे बहुत खुशी मिली है , लेकिन सबसे इम्पॉर्टेन्ट बात यह है कि दीपक दुबे अपने खेल से संतुष्ट नहीं रहता है और अपने खेल में सुधार करता रहता है। दीपक चाहर गेंद को स्विंग कराते रहते हैं, दीपक चाहर को मालूम है कि किस क्षेत्र में गेंद को स्विंग कराना है और दीपक उसी के मुताबिक गेंदबाजी करते हैं।”

दूसरे नंबर पर चेन्नई
जब कि चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 144 रन बनाए थे । शिवम दुबे ने नाबाद 48 रन बनाए। वहीं, कॉनवे ने 30 रन की पारी खेली। केकेआर ने रिंकू और राणा के अर्धशकत की बदौलत 147 रन बनाकर मैच जीत लिया। दीपक चाहर ने तीन विकेट झटक लिए । चेन्नई अभी भी अंकतालिका में दूसरे स्थान में बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार