Elvish Yadav ने जयपुर के एक रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति को जड़ा थप्पड़

ENTERTAINMENT-NEWS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कई ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं।

रोजाना किसी न किसी चर्चा में एल्विश यादव का नाम सामने बना रहता है। अब एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ। रविवार रात सोशल मीडिया पर यूट्यूबर एल्विश यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में वह जयपुर के एक रेस्टोरेंट में लड़ाई करते दिख रहे हैं ।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव के इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें वह एक व्यक्ति को जोरदार थप्पड़ मारते दिख रहे हैं। इस दौरान उनके अगल- बगल कई और लोग भी दिखाई दे रहे हैं और एक पुलिसकर्मी भी नजर आ रहा है।

क्यों मारा थप्पड़

एल्विश यादव का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर कई यूजर्स थप्पड़ मारने का कारण भी पूँछ रहे हैं। कई लोगो का कहना है कि रेस्टोरेंट में बैठे उस शख्स ने एल्विश यादव के परिवार और माता – पिता के बारे में अपशब्दों का इस्तेमाल किया है।

कुशा कपिला से भी हुआ था पंगा
अभिनेत्री और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर कुशा कपिला ने विगत ही में एल्विश यादव को लेकर खुलासा किया था कि एल्विश यादव कुशा कपिला को इंस्टाग्राम पर ब्लॉक कर दिया है।
इसका कारण बताते हुए उन्होंने बताया कि कोरोना काल के दौरान किया था, जिसके बाद एल्विश ने उनसे दोस्ती करने की भी कोशिश की। बता दें, एल्विश ने कुशा को उन दिनों सस्ती करीना कपूर कहा था। इस अभद्र टिप्पणी पर कुशा ने उन्हें जवाब भी दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार