राहुल गांधी : गांधी किसी से माफी नहीं मांगता

rahul-gandhi-neglect-to accept-apologize

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,ब्यूरो : राहुल गाँधी ने आज एक प्रेस कॉफ्रेंस करके मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। देश में लोगो का कहना हैं कि राहुल गांधी यदि माफी मांग लेते, तो राहुल गांधी क्या सोचते हैं। इस पर व्यंग्य करते हुए राहुल ने कहा कि मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है। गांधी किसी से माफी नहीं मांगता।

‘अदाणी ग्रुप पर सवाल पूछना जारी रखूंगा’

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित किये जाने के बाद शनिवार को कहा कि वह लोकतंत्र की लड़ाई लड़ रहे हैं और मोदी सरकार से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा अडाणी समूह से जुड़े सवालों से ध्यान भटकाने के लिए मुझ पर ओबीसी समुदाय के अपमान का आरोप लगा रही है।

राहुल गांधी ने कहा , ” अदाणी ग्रुप में 20 हजार करोड़ रुपये का इन्वेस्टमेंट किया गया है, वो धन किसका है?” राहुल गाँधी ने कहा कि उन्हें लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य घोषित करवा दिया गया मुझसे नरेन्द्र मोदी डरे हुए है कि वह फिर से सदन में अडाणी मामले पर बोलूंगा । पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “अदाणी जी की शेल कंपनी हैं, उनमें 20 हजार करोड़ रुपया किसी ने निवेश किया है, ये पैसे किसके हैं? जब मैंने यह सवाल पूछा था । मोदी जी और गौतम अडाणी जी के रिश्ते के बारे में पूछा। मेरी इन बातों को सदन की कार्यवाही से हटवा दिया गया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार