Israel-Hamas War : हमास का खूंखार कमांडर अहमद मूसा ढेर

israel-hamas-war (25)

तेल अवीव, एजेंसी : इजरायल-हमास युद्ध के चलने के कारण गाजा पट्टी में फसे लाखो फलस्तीनी मौत के साए में जी रहे हैं। इसी बीच आईडीएफ (इजरायली फोर्स) ने कहा कि गाजा में उसकी सेना ने हमास की नकबा इकाई के कई आतंकवादियों को मार दिया है, जिन्होंने 7 अक्टूबर को इजरायल में मिसाइल हमले किए थे।

मारे गए आतंकवादियों में से नकबा यूनिट के कमांडर अहमद मूसा और पश्चिमी जबालिया में मौजूद एक अन्य आतंकवादी प्लाटून के कमांडर उमर अलहांडी शामिल थे। इसके अलावा , 252वें डिवीजन के आईडीएफ रिजर्व ने रात भर में हमास के 19 आतंकवादियों पर हमला कर दिया , जो इस्राइली सेना पर हमला करने की फ़िराक में थे।

20 रॉकेट लांचरो को भी नष्ट किया
इसके अलावा , इजरायल के लड़ाकू विमानों ने समुद्र के किनारे पर एक कंटेनर का पता लगाया और जिसे नष्ट कर दिया। इस कंटेनर में 20 रॉकेट लांचर छुपा कर रखे गए थे। हमास ने कई और रॉकेट लांचरो को नागरिकों के बीच छुपा दिया था, जिसे इजरायली सेना ने पकड़ लिया और नष्ट करने का कार्य किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार