Tamannaah -Vijay Relationship : खूब बटोर रही सुर्खियां

TAMANNA-BHATIYA

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : रणबीर-आलिया, कटरीना-विक्की और सिद्धार्थ-कियारा के बाद बॉलीवुड के गलियारों से इन दिनों तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। विगत ही में ‘लस्ट स्टोरीज-2’ अभिनेत्री ने विजय वर्मा संग अपने रिश्ते को पुष्टि किया था।

विजय ने कहा-उनकी जिंदगी में प्यार ही प्यार

उन्होंने ने एक इंटरव्यू के दौरान विजय वर्मा को अपना हैप्पी प्लेस बताया था। तमन्ना के बाद अब ‘दहाड़’ अभिनेता विजय वर्मा ने भी बिना अभिनेत्री का नाम लिए बिना उनके साथ अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। विजय वर्मा ने अभिनेत्री पर भरपूर प्यार लुटाया है।

दिए गए एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते पर बात किया । जबकि , इस दौरान उन्होंने अभिनेत्री का नाम नहीं लिया। अभिनेता ने इस इंटरव्यू में कहा, “आप चीजों के बारे में तब बात करते हैं, जब उसका सही समय होता है। जबकि, मैं आपसे इस वक्त बस ये कह सकता हूं कि इस वक्त मेरी जिंदगी में ढेर सारा प्यार है और मैं बहुत खुश हूं”।

विजय वर्मा ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा कि आखिरकार वह क्यों नहीं चाहते हैं कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करे। विजय वर्मा ने कहा, “मैं चाहता हूं एक अभिनेता के तौर लोग मेरे कार्य के बारे में बात करे, मेरी व्यक्तिगत जिंदगी से ज्यादा”।

आपको ज्ञात होगा कि कुछ महीने पहले तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की गोवा में पार्टी करते हुए एक वीडियो वायरल हुई थी, जिसमें रिपोर्ट्स की मानें तो ये कपल एक-दूसरे को किस करता हुआ नजर आया था। इससे पहले खुद विजय वर्मा के दोस्त और एक्टर गुलशन देवैया ने हिंदुस्तान टाइम्स दिए इंटरव्यू में ये कहा था कि, ‘कुछ तो है, क्या है ये नहीं पता। उन दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही अच्छी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म