South Africa : कुछ बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री को बीच सड़क लूटा, सुरक्षाकर्मी भी असहाय दिखे

south-africa

जोहान्सबर्ग, एजेंसी : दक्षिण अफ्रीका से एक चौंकान वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ बदमाशों ने एक केंद्रीय मंत्री को बंदूक के दम पर लूट लिया। आरोप है कि जोहान्सबर्ग हाइवे पर सोमवार को बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री के सिर पर बंदूक रखकर लूट दिया। मंगलवार को घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

बदमाशों ने सुरक्षाकर्मियों पर तान दी बंदूक
घटना के बारे दक्षिण अफ्रीका पुलिस ने बताया कि देश की केंद्रीय परिवहन मंत्री सिंदिसिवे चिकुंगा जोहान्सबर्ग हाइवे से गुजर रहीं थीं। उनके साथ सुरक्षाकर्मी भी मौजूद थे। इसी दौरान अचानक उनकी कार पंचर हो गई, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी गाड़ी को साइड लगा कर पंचर बनाने लगे। इसी बीच तीन बंदूकधारी बदमाश वहा पहुंच गए। बदमाश को देखकर सुरक्षाकर्मी कुछ कर पाते इससे पहले ही बदमाशों ने उन पर बंदूक तान दी।

पुलिस के अनुसार, उन्होंने सुरक्षाकर्मियों को जमीन पर लिटा दिया और केंद्रीय मंत्री चिकुंगा के सिर पर भी बंदूक तान दी। बंदूक के दम पर बदमाशों ने केंद्रीय मंत्री चिकुंगा का निजी समान लूट लिया। पुलिस प्रवक्ता एथलेंडा माथे के अनुसार, घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम ने तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। घटना को लेकर मंत्री ने कहा कि यह बेहद भयावह और डरावना अनुभव था। उन्हें पुलिस को कॉल करने का भी वक्त नहीं मिला। उन्होंने मेरे सिर पर बंदूक लगा रखी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार