RR vs LSG : लखनऊ ने राजस्थान को 10 रनो से हराया

RR - LSG

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार, स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2023 के 26वें मैच में घर में राजस्थान रॉयल्स को 10 रनो से हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए राजस्थान को बीस ओवर में 6 विकेट पर 144 रन पर लपेट दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 154 रन बनाए थे।

14वें ओवर में बदल गयी मैच की धार

154 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने पहले शुरूआत अच्छी की । यशस्वी जायसवाल और बटलर ने धुँवाधार बल्लेबाजी करते हुए पहले ओवर में खूब रन बटोरे दोनों के बीच पहले विकेट के लिए 87 रनो की साझेदारी किया । राजस्थान का पहला विकेट 12वें ओवर में गिरा,जबकि यशस्वी जायसवाल 44 रन बनाकर स्टाइनिस के शिकार बन गए ।

इसके दूसरे ही ओवर में कप्तान संजू सैमसन रन आउट हो गए। उस समय राजस्थान का स्कोर मात्र 93 रन था। दूसरे छोर पर अभी भी जॉस बटलर अभी खेल रहे थे। तब ऐसा लग रहा था कि मैच राजस्थान के हाथो में है, लेकिन 14वें ओवर में मैच पूरा का पूरा उलट गया। 13.3 ओवर में मैच ने रोमांचक मोड़ में था जब मार्कस स्टाइनिस ने जॉस बटलर को रवि विश्नोई के हाथों कैच आउट करवा दिया। यहीं से मैच राजस्थान की हाथो से निकल गया और लखनऊ के गेंदबाजों की झोली में आ गया ।

आखिरी में देवदत्त पडिक्कल और रियान पराग ने राजस्थान को जीत दिलाने की भरसक प्रयास किया , लेकिन दोनों की जोड़ी जिताने में अंत में असफल रहे। 19वें ओवर में तेजी से रन बनाने के चक्कर में पडिक्कल आउट हो गए। वहीं, 20वें ओवर में ध्रुव जुरेल अवेश खान की गेंद में आउट हो गए । रियान ने 15 रन बनाकर क्रीज में जमे रहे। वहीं, अश्विन भी क्रीज में जमे रहे और तीन रन बनाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म