मलयालम अभिनेता Vinod Thomas का कार के अंदर मिला शव

VINOD-THOMAS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : मलयालम फिल्म जगत से एक बेहद हे दुखद ही खबर सामने आई है। मलयालम फिल्मों के मशहूर अभिनेता को विनोद थॉमस का कोट्टायम के पंपडी के करीब एक होटल के परिसर में कार के अंदर शव मिला। शनिवार को पुलिस द्वारा शेयर की गयी जानकारी के मुताबिक, होटल मैनेजमेंट की तरफ से पुलिस को जानकारी दी लंबे वक्त से परिसर में कार में एक व्यक्ति मौजूद है।

पुलिस के अनुसार, जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली, तो उन्होंने शव की शिनाख्त शुरू ककर दिया और तब उन्हें पता चला कि यह डेड बॉडी 47 वर्षीय मलयाली अभिनेता विनोद थॉमस की हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिलहाल अभिनेता की डेड बॉडी को कोट्टायम पंपडी तालुक हॉस्पिटल में रख दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी शेयर करते हुए कहा, “हमें वह कार के अंदर मिले, जिसके बाद हम उन्हें तुरंत ही पास के अस्पताल में लेकर गए। डॉक्टर ने उनकी जांच की और उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि अभिनेता के निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

विनोद थॉमस के निधन की खबर उनके परिवार को दे दी गयी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने ये भी बताया कि फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद एक्टर का शव उनके परिवार को सौंप दिया जाएगा और उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। विनोद थॉमस के निधन की खबर से उनके प्रशंसको के बीच और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोक में डूब गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार