आईपीएल 2023 : नितीश राणा की पत्नी के साथ छेड़छाड़, दो आरोपी गिरफ्तार

nitish-rana

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा की पत्नी के साथ दिल्ली में एक शर्मनाक वारदात हुई है। नितीश राणा की पत्नी साची मारवाह को 4 मई को दो युवकों ने छेड़छाड़ का प्रयास किया। इस पर नितीश की पत्नी ने दिल्ली पुलिस की शुरुआती कार्रवाई पर सवाल उठाए थे। जबकि इस मामले में अब दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। ये प्रकरण दिल्ली के कीर्ति नगर के क्षेत्र का है। इसकी जानकारी खुद नितीश राणा की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दिया था ।

नितीश की पत्नी के साथ दो युवकों ने की छेड़छाड़

नितीश राणा की पत्नी साची ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी थी कि 4 मई को उनके साथ एक घटना घटी । साँची मारवाह ने कहा कि दो युवकों ने स्कूटर से पहले उनकी कार का पीछा किया और फिर नहीं रुकने पर कार में टक्कर मार दिया। ये मामला तब हुई जब साँची मारवाह शकरपुर से अपने बंगले को जा रही थी। इस घटना के तत्काल बाद साची ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई,जबकि पुलिस ने शिकायत दर्ज करने की सलाह नहीं दी और कहा कि उन्हें इस प्रकरण को रफादफा कर देना चाहिए। पुलिस का कहना था कि आप सुरक्षित घर पहुंच गई हैं, अब इस प्रकरण को तूल नहीं देना चाहिए।

‘दिल्ली में साँची एक दिन, काम से वापस कार द्वारा बंगले में आ रही थी , तभी इन लड़को ने अचानक से मेरी कार में टक्कर मारना शुरू कर दिया। बिना किसी कारण,से इन लड़को ने मेरी कार का पीछा किया। मैंने जब पुलिस को शिकायत दर्ज की तो जवाब मिला- अब आप सुरक्षित घर पहुंच गई हैं, जाने दीजिए बच्चे है । अगली बार उनका आप नंबर नोट कर लेना। जी कैप्टन, अगली बार, मैं उनके फोन नंबर भी मांग लूंगी।”

दिल्ल पुलिस की इस लापरवाही को देखते हुए सोशल मीडिया पर फैंस उनकी खूब खिंचाई कर रहे थे। जबकि , 6 मई को दिल्ली पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर लिया और 354D, 354 समेत कई अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमे से एक आरोपी चैतन्य शिवम(18), जो पांडव नगर का निवासी है, जबकि दूसरा आरोपी विवेक(18) पटेल नगर का मूल निवासी है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार