पाक सेना अधिकारी पर जमकर बरसे इमरान खान

imran-khan (5)

इस्लामाबाद, एनएआई : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान को जमानत मिलने के बाद भी जारी घमासान अभी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के प्रमुख और पाक सेना आमने-सामने खड़ी नजर आ रही है।

मेजर जनरल अहमद शरीफ चौधरी को बनानी चाहिए पार्टी

इमरान खान ने शनिवार को देश के नाम अपने पहले संबोधन में सेना को राजनीति में आने के लिए अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाने की सलाह दे दिय। इमरान खान के अनुसार यदि आप राजनीति में आ गए हैं तो आपको स्वयं की पार्टी बना लेना चाहिए।

इमरान खान की यह टिप्पणी इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस के महानिदेशक मेजर जनरल अहमद शरीफ चौधरी के ‘पाखंडी’ वाले बयान के बाद आई। 70 वर्ष इमरान खान बोले कि आपको एक राजनीतिक पार्टी बनानी चाहिए और इस तरह के बयान देने से बचना चाहिए।

पीटीआई प्रमुख इमरान खान ने कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान के झंडे को बुलंद करते रहे हैं। इमरान खान ने कहा कि आईएसपीआर साहब, आपका जन्म भी नहीं हुआ था , जब मैं विश्व में पाकिस्तान का नेतृत्व कर रहा था और पाकिस्तान के लिए नाम कमा रहा था। मुझे धोखेबाज और सेना विरोधी कहने के लिए आपको अपने पर शर्म आना चाहिए।

”मैं करता रहा सेना का बचाव”
इमरान खान ने कहा कि आईएसपीआर साहब, जब एबटाबाद हुआ तो सेना प्रमुख भी नहीं बोले, चुप रहे। 5 दिनों तक कोई नहीं बोला, वे (अमेरिकन) आए और ओसामा बिन लादेन को मार दिया , गिलानी और जरदारी भी कुछ नहीं बोले । तब मैं ही बोल रहा था और अपनी सेना का बचाव कर रहा था।

”9 मई की घटनाएं पाकिस्तान के इतिहास में काला अध्याय”
पाक सेना ने इमरान खान की गिरफ्तारी को जायज ठहराया था।इसके साथ ही सेना ने 9 मई की हिंसक घटनाओं की निंदा करते हुए इसे देश के इतिहास में ‘काला अध्याय’ करार दिया था। इसके अतिरिक्त सेना ने देश में मार्शल लॉ लगाने की बातों से इनकार किया था और कहा था कि इसका कोई सवाल ही नहींउठता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म