परिणीति और राघव डिनर डेट की तस्वीरें हुईं वायरल

raghav-parneeti

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार, एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड और राजनीति के बीच संबंधो की बात करें तो ये कोई नया नहीं हैं। ऐसे कई उदाहरण हैं, जब राजनीति और बॉलीवुड के दिल एक-दूसरे के लिए धड़के हैं। एक बार फिर से राजनीति और बॉलीवुड के गलियारे के बीच फिर से ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं। अब आप लोग भी सोच रहे होगें कि हम किसके बारे में बात कर रहे हैं। हम आप को बता रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की। इन दिनों परिणीति चोपड़ा का नाम आम आदमी पार्टी के हैंडसम नेता के साथ जुड़ रहा है। आइए जानते हैं कौन है वो ?

परिणीति और राघव दिखे एक साथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बीती शाम मुंबई में आम आदमी पार्टी के प्रतिष्ठित नेता और पंजाब से राज्य सभा सांसद राघव चड्ढा संग स्पॉट किया गया है। दोनों को एक साथ देखने के बाद से ही लोग उन्हें लेकर कयास लगाने लगे हैं। पहले दोनों को एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया था। उसके बाद उनका एक वीडियो सामने आया, जिसमें उन्हें फिर से स्पॉट किया गया।

पहले रेस्टोरेंट के बाद परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा व्हाइट आउटफिट में काफी कूल नजर आए। दोनों ने व्हाइट शर्ट कैरी की थी। उसके बाद परिणीति फुल ब्लैक लुक में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक जींस के साथ ब्लैक टीशर्ट और मैचिंग चश्मा लगाया था। इस दौरान दोनों कार में बैठते नजर आ रहे हैं। वहीं, परिणीति पैपराजी के देखकर उन्हें पोज देती नजर आईं। परिणीति और राघव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बढ़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस के लगातार कमेंट्रस आ रहे हैं।

आपको ज्ञात होगा कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को जनवरी में भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर ऑनर्स के सम्मान से एक साथ नवाजा गया था। भारत में पहली बार किसी को यह सम्मान मिला था। इसी के बाद से ही दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी। बता दें कि यह सेरेमनी ब्रिटिश यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले भारतीय छात्रों को ध्यान में रखते हुए की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार