पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका के मंदिर में कराए फेरे

premi-premika

रामपुर,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : मसवासी नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती प्रेमी से शादी कराने के लिए चौकी पहुंच गई। चौकी के लोगों ने काफी समझाया बुझाया लेकिन वह प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी रही। अंततः प्रेमी युगल के सामने घर वालो को झुकना पड़ा और शादी करा दी गई । इसके बाद नव दंपती खुशी-खुशी घर रवाना को हो गए । मसवासी चौकी क्षेत्र के भूबरा निवासी सोनू पुत्र गौतम का अपने ही पडोसी निवासी निशा पुत्री विजय सिंह के साथ काफी वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते प्रेमिका घर छोड़कर शुक्रवार को अपने प्रेमी के घर पहुंच गई।

इस प्रकरण की जानकारी जब परिजनों को हुई तो लड़की के परिजन चौकी पहुंच गए और लड़की को अपने कब्जे में ले जाने की कोशिश करने लगे। चौकी प्रभारी अजय शर्मा ने जब लड़की से वार्ता की तो लड़की ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ शादी करना चाहती है। अगर उसे परिजनों के साथ भेजा जायेगा तो उसकी जान को खतरा है जिस पर चौकी प्रभारी ने प्रेमी जोड़े की नजदीक के मंदिर में फेरे करवा दिए और उपस्थित सभी लोगो ने नवविवाहित जोड़े को आशीर्वाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार