राखी सावंत के पति आदिल दुर्रानी को जेल

rakhi-adil

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : राखी सावंत के पति आदिल खान दुर्रानी की परेशानियां अब बढ़ती ही जा रही हैं। राखी ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर मारपीट, दहेज प्रताड़ना, धोखाधड़ी जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी संवत के एफआईआर दर्ज करने के उपरांत आदिल पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया था। अब 15 दिनों से जेल में बंद आदिल की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

आदिल खान 15 दिनों से जेल में बंद

आदिल खान 15 दिनों से जेल में बंद हैं। अब अंधेरी कोर्ट में हुई सुनवाई के दौरान आदिल को कोर्ट ने फिर से 20 फरवरी तक पुलिस कस्ट़डी में रखने का आदेश जारी किया है। राखी के वकील ने मीडिया से वार्ता करते हुए ये जानकारी उपलब्ध कराई ।

उन्होंने कहा, ‘हम कई दिनों से प्रयास कर रहे थे और अब आदिल खान को कोर्ट ने 20 /२/2023 तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है’। कोर्ट की सुनवाई के बाद राखी ने मीडिया से वार्ता किया। जहां उन्होंने कहा, ‘राखी सांवत को न्याय नहीं मिला, हिंदुस्तान की पीड़ित महिला को न्याय मिला है। पहली बार इतिहास रचा गया है।’

आदिल पर ईरानी छात्रा ने लगाए आरोप

कोर्ट की सुनवाई के आदिल खान को पुलिस अंधेरी कोर्ट लाई थी। जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। पैपराजी अकाउंट में शेयर किए गए इस वीडियो में आदिल का चेहरा दिख नहीं दिख रहा है । राखी के अतिरिक्त आदिल खान दुर्रानी पर ईरानी छात्रा ने भी दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाने और जान से मारने की धमकाने काआरोप लगाते हुए मैसूर में मुकदमा दर्ज करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार