IND vs ENG : सरफराज ने शोएब का उड़ाया मजाक हुआ वायरल

SPORTS-NEWS

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के बैट्स मैंन सरफराज खान और इंग्लैंड के स्पिनर शोएब बशीर के बीच दूसरे दिन हल्की-फुल्की बहस सुनने को मिली।

यह घटना इंग्लैंड की पहली पारी के 103वें ओवर में हुई, जब ओली रॉबिन्सन के आउट होने के बाद बशीर बल्लेबाजी करने आए। उसी समय सरफराज ने मजाक किया। सरफराज ने इंग्लैंड के युवा खिलाड़ी से उसकी हिंदी भाषा के बारे में प्रश्न किया।

सरफराज और शोएब का वीडियो वायरल
सरफराज को उम्मीद थी कि बशीर हिंदी नहीं समझते हैं लेकिन इंग्लैंड के स्टार ने अपनी प्रतिक्रिया से सरफ राज चौंका दिया। बशीर और सरफराज के बीच की मजेदार बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

जब कि इंग्लैंड की पहली पारी 353 रन पर टीम आउट गई। वहीं, भारत ने पहली पारी में 7 विकेट के नुकसान पर 219 रन बना लिए हैं। कुलदीप यादव 17 रन और ध्रुव जुरेल 30 बनाकर नाबाद लौटे। शोएब बशीर ने चार विकेट प्राप्त किए। टॉम हार्टली को दो विकेट मिले। जेम्स एंडरसन को एक विकेट मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान