TBMAUJ Box Office : शाहिद-कृति की फिल्म हाफ सेंचुरी के पहुंची करीब

ENTERTAINMENT-NEWS

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ (TBMAUJ) ने हैरान करने वाला व्यवसाय किया है। रिलीज के महज एक हफ्ते में फिल्म हाफ सेंचुरी के करीब पहुंच गई है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फुल स्पीड में दौड़ लगा रही है। बिना किसी हॉलीडे के भी फिल्म ने शानदार व्यवसाय किया है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक साई-फाई फिल्म है, लेकिन रोमांस और कॉमेडी के तड़के के साथ। रिलीज से पहले फिल्म के अच्छे व्यवसाय की कम उम्मीद थी, क्योंकि एडवांस बुकिंग में बस ठीक-ठाक कमाई हुई थी। जबकि , ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने महज एक हफ्ते में सारा गणित पलट दिया है।

वैलेंटाइन डे पर हुई चांदी
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के बिजनेस को वैलेंटाइन वीक ने काफी फायदा दिया। इसके साथ ही वीकेंड के बाद भी फिल्म का बिजनेस बढ़ता गया। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर 6.70 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी। वहीं, दूसरे दिन कलेक्शन 9.65 करोड़ रहा, जबकि तीसरे दिन बिजनेस 10.75 करोड़ हो गया।

बिजनेस में आया उछाल
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ओपनिंग वीकेंड पर 27 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं, मंडे टेस्ट में प्रकरण थोड़ा बिगड़ता हुआ लगा। पहले सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 3.65 करोड़ कमाए। मंगलवार को भी बिजनेस 3.85 ही रहा, लेकिन बुधवार यानी वैलेंटाइन डे के दिन ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने 6.75 करोड़ के करीब कमाई कर लिया ।

हाफ सेंचुरी को तैयार फिल्म
‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ अब 50 करोड़ की ओर बढ़ रही है। बॉक्स ऑफिस पर शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म की स्पीड को देखकर कहा जा सकता है कि ये आने वाले वीकेंड पर हाफ सेंचुरी भी पूरी कर देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

SC बोला- रामदेव और आचार्य बालकृष्ण अदालत में पेश हों पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान