साउथ फिल्म ‘शाकुंतलम’ ने पहले ही दिन गाड़े सफलता के झंडे

south-film

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टैलेंटेड एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हमेशा की तरह अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस ने अपने करियर में अब तक अधिकतर सुपर हिट फिल्में ही दी हैं।

सोशल मीडिया में ‘शाकुंतलम’ की धूम

विगत दिनों में उनकी पैन इंडिया फिल्म ‘शाकुंतलम’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दिया , जो कि हिंदी सहित चार दूसरी भाषाओं में रिलीज हो गई है। पहले दिन फिल्म को सेलेब्स और आम जनता का अच्छा रिस्पांस देखने को मिल रहा है । अब यह जानने की कि इतनी तारीफों के बाद फिल्म ने कितने करोड़ से बिजनेस की शुरआत किया ।

गुनाशेखर के निर्देशन में बनाई गयी ‘शाकुंतलम’ में सामंथा रुथ प्रभु शकुंतला के रोल में दिख रही हैं, जबकि मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार देव मोहन राजा दुष्यंत के लीड रोल में। इसके अतिरिक्त अल्लू अर्जुन की बेटी अरहा का भी अभिनय दर्शको को देखने को मिलेगा। बतौर बाल कलाकार यह उनकी पहली फिल्म है।

80 करोड़ के बजट पर बनी इस फिल्म को पहले दिन जनता का अच्छा रिस्पांस देखने को मिला। सोशल मीडिया पर हर तरफ सामंथा की एक्टिंग, फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स और एक्शन सीन की चारो तरफ तारीफ की जा रही है ।

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर’शाकुंतलम’ के पहले दिन पांच करोड़ की कमाई की है। वहीं, अगर यूएस बॉक्स ऑफिस पर सामंथा की फिल्म ने 125 हजार डॉलर की कमाई की। यह आंकड़े तब के हैं, जब फिल्म का प्रमोशन बहुत बड़े स्तर पर नहीं किया गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शाकुंतलम फिल्म का वीकेंड कलेक्शन कितना हो गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी