अमेरिका : शॉपिंग मॉल में गोलीबारी से बच्चों समेत नौ लोग घायल

texas-america (2)

वाशिंगटन, एनएआई : अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। टेक्सास के एक मॉल में भीषण गोलीबारी हुई की गई। एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल में की गई इस गोलीबारी के तत्काल बाद पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया था। एलन में पुलिस विभाग ने कहा कि मॉल में सक्रिय जांच अभियान चलाए जाने के बाद कई सुरक्षा एजेंसियों की मदद से मॉल को सुरक्षित करने में मदद मिल गई है। अब कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने कहा कि गोलीबारी के बाद घायल नौ लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

स्थानीय मीडिया के मुताबिक, गोलीबारी में कई लोग घायल हो गए है , इसमें कई बच्चे भी सम्मिलित हैं। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो में लोग शॉपिंग सेंटर के सामने पार्किंग से भागते हुए देखे जा सकते हैं। बैकग्राउंड में तेज चिल्लानें की आवाजें सुनाई दे रही हैं। समाचार रिपोर्ट के मुताबिक , एलन प्रीमियम आउटलेट यह एक आउटडोर मॉल है और डलास के उत्तर में लगभग 25 मील की दूरी पर स्थित है।

इसके पहले, 3 मई को भी अटलांटा में चिकित्सा केंद्र की 11वीं मंजिल पर प्रतीक्षालय में एक बंदूकधारी द्वारा गोलीबारी के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और चार लोग घायल हुए थे। अटलांटा पुलिस विभाग के प्रमुख डारिन शिरबौम के अनुसार कि शूटर ने पांच लोगों को गोली मारी और उनमें से एक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार