Sidhu Daughter in Law: गंगा के किनारे सिद्धू ने नई बहू का किया स्वागत

sidhu-daughter-in-law

चंडीगढ़, ऑनलाइन डेस्‍क ।। जल्‍द ही नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्‍वीर साझा करके इसकी जानकारी दिया है। उन्‍होंने बेटे करण के लिए बहू के रूप में इनायत रंधावा को पसंद कर लिया है। करण सिद्धू की होने वाली धर्मपत्‍नी इनायत रंधावा पटियाला शहर की रहने वाली हैं। पटियाला के प्रतिष्ठत मनिंदर रंधावा की बेटी हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी होने वाली बहू की तस्‍वीरें इंटरनेट मीडिया के जरिए साझा की हैं।नवजोत सिद्धू के बेटे करण सिद्धू ने गंगा के किनारे पूरे परिवार की मौजूदगी में इनायत रंधावा से सगाई ककर लिया है। इस पर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक फैमिली फोटो भी शेयर किया है।

ट्विटर अकाउंट पर शेयर की फोटो

मशहूर क्रिकेटर, कॉमेडी जज, सिद्धू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फैमिली फोटो पोस्‍ट साझा करके इनायत को अपनी होने वाली बहू के रूप में पसंद किया है। इस बीच सिद्धू की पत्‍नी जो कैंसर से जूझ रही हैं, वह भी मौके पर उपस्थित रही। इसके साथ ही तस्‍वीर में सिद्धू की बेटी राबिया भी तस्‍वीर में दिखाई दी हैं

सिद्धू ने अपने ट्वीट में लिखा है कि बेटा अपनी मां की सबसे प्रतीक्षित इच्छा को सम्‍मान देता है। दुर्गा अष्टमी के इस पवित्र मौके पर मां गंगा की गोद में नई शुरुआत हो रही है। हालांकि शादी को लेकर अभी तारीख तय नहीं की गई है।

कौन हैं इनायत

इनायत रंधावा पटियाला की रहने वाली हैं। उनके पिता का नाम पटियाला की जानी-मानी हस्तियों में शुमार है। सेना में रहे मनिंदर रंधावा की बेटी इनायत की खूबसूरती तस्‍वीर में भी देखी जा सकती हैं। वह किसी फिल्‍म अभिनेत्री से कम नहीं लगती हैं। हालांकि वह तस्‍वीर में काफी सिंपल स्‍वभाव की नजर आ रही हैं।

फिलहाल इनायत इंटरनेट की दुनिया में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। चारों तरफ उन्‍हीं की बातें की जा रही हैं। खास बात यह है कि वह आर्मी घराने से संबंध रखती हैं। उनके पिता मनिंदर रंधावा फिलहाल पंजाब डिफेंस सर्विस वेलफेयर डिपार्टमेंट में डिप्‍टी डायरेक्‍टर के पद पर सेवाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म