Urfi Javed : उर्फी जावेद की FAKE गिरफ्तारी का वीडियो वायरल

ENTERTAINMENT-NEWS (5)

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद के बारे में चर्चाओं का बाजार कभी खत्म नहीं होगा। आए दिन किसी न किसी वजह से उर्फी जावेद लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं। आज शुक्रवार को इंटरनेट पर उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है।

जिसमें दो महिला कॉन्स्टेबल उर्फी को पब्लिक पलेस में छोटे कपड़े पहनकर घूमने की वजह से अरेस्ट करती हुईं नजर आईं। हालांकि उर्फी ने इस बात का भी खुलासा किया की उनका ये वीडियो पूरी तरह से फेक है। लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब मुंबई पुलिस अलर्ट मोड में आ गई है।

अलर्ट मोड में मुंबई पुलिस

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के गिरफ्तारी वाले वीडियो के वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। इस ट्वीट में लिखा है-

सस्ते प्रमोशन के लिए कोई देश के कानून को नहीं तोड़ सकता है। अश्लीलता के मामले में मुंबई पुलिस की तरफ से कथित तौर एक महिला को अरेस्ट किया जाने वाला वायरल वीडियो सच नहीं है। इसमें पुलिस के प्रतीक चिन्ह और वर्दी का गलत इस्तेमाल किया गया है। इस भ्रम फैलाने वाले वीडियो में शामिल लोगों के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में धारा 171, 419, 500 और 34 आईपीसी के तहत क्रिमनल केस दर्ज किया गया है। आगे के लिए इस मामले की जांच अभी जारी है। फर्जी इंस्पेक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है और वाहन भी सीज कर दिया गया है।

गौर करने वाली बात ये ही कि मुंबई पुलिस ने इस ट्वीट में कहीं भी उर्फी जावेद के नाम का जिक्र नहीं किया है। हालांकि मौजूदा हालातों के देखते हुए इस मुंबई पुलिस के इस ट्वीट को उर्फी जावेद के वायरल वीडियो से लिंक किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार