जापानी राजदूत ने ट्वीट कर लिखा- ‘वाह बनारसी पान’

japanese-ambasdor

वाराणसी,रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : जापानी राजदूत की अगवानी कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने किया। जापानी राजदूत के आतिथ्य में उन्होंने बनारसी थाली का भोजन उपलब्ध कराया। इसके बाद बनारसी पान खिलाया और जापानी राजदूत ने गोलगप्पे का स्वाद भी बढे चाव से खाया। ट्विटर पर जापानी राजदूत ने लिखा वाह बनारसी पान। उसके बाद उन्होंने आगे लिखा खाते ही ताजगी का हुआ अहसास।

जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने शनिवार को अस्सी घाट के सुबह-ए-बनारस के आयोजन में सम्मिलित हुए। उन्होंने वैदिक मंत्रों के साथ मां गंगा की पूजा की और आरती कर अभिभूत हुए। इस आयोजन को आत्मशुद्धि का अत्यंत प्रभावशाली अभियान कहा । जापानी राजदूत ने कहा कि यहां आकर मन को को बहुत शांति महसूस कर रहे हैंं। भारतीय संस्कृति से काफी प्रभावित हूं। उन्होंने प्रभाती संगीत कार्यक्रम का भी आनंद लिया । जापान के कलाकार नोबू हिरो अतराशि ने सितार पर तान छेड़ा ।

जापानी राजदूत की अगवानी कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने किया । उनके आतिथ्य में जापानी राजदूत ने बनारसी थाली का भोजन किया। इसके बाद जापानी राजदूत ने बाद में बनारसी पान खाया और गोलगप्पे का स्वाद भी लिया ।राजदूत ने ट्विटर पर लिखा वाह बनारसी पान। जापानी राजदूत ने बाद में आगे लिखा बनारसी पान खाते ही हुआ ताजगी का अहसास।

आज ख्वाइश हुई पूरी

जापान के राजदूत ने भारत के पीएम नरेंद्र मोदी और जापान के पीएम किशिदा को एक साथ गोलगप्पों खाते हुए देखा था, तब से ही उन्हें भी इसका खाने का मन हो रहा था। आज ये फर्माइश पूरी हो गई। इसके साथ ही उन्होंने काशी मेंं हुए भव्य स्वागत के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद भी दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी