Vidya Balan ने मलाइका और शिल्पा पर बताई अहम् बातें

VIDYA-BALAN

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : विद्या बालन ने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि मलाइका अरोड़ा और शिल्पा शेट्टी उनकी पड़ोसन हुआ करती थी। वहीं, शिल्पा शेट्टी ने उन्हें स्कूल में बास्केटबॉल को ड्रिबल करना भी सिखाया था।

विद्या बालन ने अपनी बॉलीवुड जर्नी पर बात की है। उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने बॉलीवुड से पहले एक लंबा सफर तय किया है। उन्होंने इस बात की भी जानकारी दी है कि जब वह चेंबूर में रहती थी, तब शिल्पा शेट्टी उनकी स्कूल में सीनियर थी, और मलाइका अरोड़ा उनकी पड़ोसी हुआ करती थी।

चेंबूर में रहती थी शिल्पा, मलाइका और विद्या

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा और विद्या बालन तीनों भी चेंबूर में रहती थी। विद्या बालन केरल से है। वह एक तमिलियन है। उनका जन्म मुंबई के चेंबूर इलाके में हुआ है और वह वही पली-बढ़ी है। उन्होंने 2012 में निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की है। इसके बाद, वह बांद्रा चली गई। अब विद्या बालन ने कर्ली टेल्स नामक एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया है।

शिल्पा मेरी सीनियर थी। वह मुझसे 3 साल बड़ी थी। वह बहुत हॉट थी। इसके अलावा वह बास्केटबॉल प्लेयर भी थी। मुझे याद है एक दिन मेरी मां भी चाहने लगी कि मैं भी बास्केटबॉल खेलूं। उन्होंने सुबह 6:00 बजे मुझे बास्केटबॉल खेलने के लिए भेज दिया। तब इस बात के कयास लगाए जाने लगे थे कि शिल्पा शेट्टी फिल्मों में कार्य कर सकती हैं। मुझे अच्छी तरह याद है, वह बहुत सुंदर थी। उन्होंने मुझे बास्केटबॉल को ड्रिबल करना सिखाया । इसके बाद मुझको लगने लगा कि मैंने सब कुछ सीख लिया । मैंने मम्मी से जाकर बोला कि मैंने सब कुछ सीख लिया, कल से नहीं जाउंगी ।”

इस अवसर पर उन्होंने मलाइका अरोड़ा के बारे में भी बात की। वह कहती है, “मलाइका अरोड़ा दूसरे स्कूल में थी लेकिन मुझे याद है। वह अपनी फ्रेंच भाषा की क्लास के लिए एक समय पर आती थी जो कि मेरी गली में था। सभी लड़के उस समय वहां बैठे रहते थे और मलाइका के गुजरने का इंतजार करते थे। चेंबूर ने काफी खूबसूरत लड़कियां दी है क्या कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म कंगना रनौत का बड़ा ऐलान, चुनाव जीती तो बॉलीवुड छोड़ दूंगी