विक्की कौशल-सारा अली ने हनुमान मंदिर में माथा टेका

vikki-sara (2)

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : सारा अली खान और विक्की कौशल मंगलवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचे। पिछले कुछ दिनों से यह कपल लगातार फिल्म का प्रमोशन करता नजर आ रहा है। जहां उन्होंने प्रमोशन से पहले भगवान हनुमान के दर्शन किए।

फिल्म ‘जरा हटके ज़रा बचके’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे लखनऊ

सारा और विक्की की फिल्म ‘जरा हटके ज़रा बचके’ को अब रिलीज होने में दो ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में विक्की कौशल और सारा अली जोरदार ढंग से प्रमोशन कर रहे है। अब ये लोग लखनऊ आये। यहां इन लोगो ने गोमती नदी के किनारे स्थित हनुमान सेतु मंदिर में माथा टेककर फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना किया ।

सारा अली व्हाइट कलर की सूट में पहने नज़र आई तो वहीं विक्की कैजुअल लुक में दिखें। इस के पहले आज सुबह, विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था और इसे कैप्शन दिया था, “नींद हुई नहीं है पूरी, आपसे मिलना है जरूरी…नवाबो का शहर हैं हम आ रहे, इस शुक्रवार को फिल्म जो हम ला रहे हैं।”

IPL देखने पहुंचे थे अहमदाबाद

29 मई को IPL 2023 का खिताब धोनी की टीम ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ ने जीत दर्ज कर अपने नाम कर लिया । इस बीच सारा अली खान और विक्की कौशल भी ये मैच देखने पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर वीडियो भी शेयर किया था।

2 जून को फिल्म होगी रिलीज
विक्की कौशल और सारा की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को रिलीज होगी। यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है।फिल्म में रोमांस भी है, कॉमेडी भी है, ड्रामा भी है और कुछ नोंक-झोंक भी है. जो दर्शकों को खुद से जोड़ेगी ।इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर ने किया है एवं मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा फिल्म निर्मित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार