सलमान खान की करीबी अद्दू का निधन

addu-salman

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : सलमान खान की इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चामें इन दिनों छाए हुए है। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। ऐसे में अभिनेता सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नजर दिख रहे है। मंगलवार को एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को साझा किया है , जिसके बाद फैंस उनसे सवाल-जवाब करते दिख रहे है ।

सलमान खान ने दी श्रद्धांजलि

अभिनेता ने देर रात एक महिला की फोटो शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दिया है। तस्वीर में देख सकते हैं इस महिला के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान नजर दिख रही है। इस पोस्ट के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, ‘मेरी प्यारी अद्दू, जब मैं बड़ा हो रहा था उस समय आपने जो प्यार और सपोर्ट दिया उसके लिए धन्यवाद । हमेशा आपसे प्यार करता था। मेरी प्यारी अद्दू की आत्मा को शांति मिले।’

ये महिला कौन हैं, इस बारे में कुछ खास जानकारी नहीं दिया है, लेकिन सलमान की इस पोस्ट पर अब्दु रोजिक, जान कुमार सानू, किली पौल ने भी श्रद्धांजलि दिया है। इस पोस्ट पर अब फैंस कमेंट कर एक ही सवाल कर रहे है आखिर कौन है ये महिला । तो वहीं कुछ लोगो ने श्रद्धांजलि भी दी है। लोगों का मानना है कि ये महिला सलमान खान की नानी रही होगी। जबकि अभिनेता ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है।

वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर की हाल ही में फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज हो गई है। अब तक इस फिल्म ने भारत में 104 करोड़ की कमाई की है। वहीं अगर वर्ल्ड वाइड कमाई की बात करे तो 174 की कमाई की गई है। इसके अलावा वह जल्द कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार