लखनऊ फैशन फेस्ट-0.3 : 14 मई को लोहिया पार्क में होगा मेगा इवेंट

mega-event

लखनऊ,रिपब्लिक समाचार,अमित चावला : मेगा इवेंट लखनऊ फैशन फेस्ट स्प्रिंग समर सीजन-3 का आयोजन रविवार 14 मई को गोमती नगर स्थित लोहिया पार्क के एम्फीथिएटर में किया जा रहा है। शुक्रवार 12 मई को हजरतगंज स्थित अल्फा लाउंज में हुई प्रेसवार्ता में संयोजक मंडल में शामिल लकी सुरीन, विशेष पंडित, आशीष वर्मा ने बताया कि उस वृहद आयोजन में लखनऊ के छह मशहूर फैशन डिजाइनर्स, एक्सक्लूसिव डिजाइनर वियर दिखाएंगे।

यह सतरंगी आयोजन वसंत की ताजगी का अहसास करवाएगा वहीं फैशन उद्यमियों को घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उद्योग के लिए एक सशक्त मंच भी प्रदान करेगा। मशहूर हस्तियों से लेकर फैशनपरस्तों और विचारकों के बीच भी एक रचनात्मक सम्बंध स्थापित करेगा। यह आयोजन इस तरह डिजाइन किया गया है कि इसमें विभिन्न आयु समूहों के लिए अलग-अलग श्रेणियां निर्धारित की गई हैं। चार विभिन्न श्रेणियों को यूथ, एमेच्योर, प्रोफेशनल और प्रोफेशनल कलेक्शंस के रूप में शामिल किया जा रहा है। इसमें डिजाइनर आशीष वर्मा, ओमदीप मोतियानी, अजय पाण्डेय, मेघना मिश्रा तिवारी के साथ ही निशु वेलफेयर सोसायटी और आईएफडीटी को भी शामिल किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार