तिरुपति लड्डू में मिलावट सनातन धर्म पर हमला है-पवन कल्याण

pawan-kalyan

तिरुपति, संवाददाता : आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण ने गुरुवार को बोले कि तिरुपति लड्डू में मिलावट का प्रकरण पिछले पांच वर्षो में सनातन धर्म पर किया गया हमला है। यह प्रकरण तो समुद्र की एक बूंद भर है, पिछली सरकार के ना जाने कितने ऐसे फैसले हैं जिनकी जांच होनी बाकी है।

तिरुपति मंदिर पहुंचे पवन कल्याण ने एक जनसभा में बोले, ”सनातन धर्म एक वायरस की तरह नहीं है, जो मिट जाएगा। जिसने भी यह कहा है मैं उसे बताना चाहता हूं कि तुम सनातन धर्म को मिटा नहीं सकते। अगर कोई भी सनातन धर्म को मिटाने की कोशिश करता है, तो मैं भगवान बालाजी के चरणों से यह कहता है कि- तुम खुद मिट जाओगे।”

उदयनिधि स्टालिन को सुनाई खरी – खरी

उन्होंने यह बात हाल ही में तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान के जवाब में कही। जन सेना के प्रमुख ने सनातन धर्म की रक्षा के लिए देश में एक कानून बनाने की आवश्यकता बताते हुए कहा कि एक सनातन धर्म रक्षा बोर्ड का गठन किया जाए और इसमें देश व प्रदेश स्तर पर पर्याप्त कोष हो। उन्होंने कहा, ”मैं बिल्कुल सीधे शब्दों में कहता हूं कि मैं एक सनातनी हिंदू हूं और इसके लिए शर्मिंदा नहीं हूं। तुम्हारी तरह के लोग आते-जाते रहेंगे, लेकिन सनातन धर्म हमेशा रहेगा।

सुप्रीम कोर्ट में मामले की शुक्रवार को होने वाली सुनवाई से पहले पवन कल्याण ने कहा कि वह अदालत को बताना चाहते हैं कि जगन पर भ्रष्टाचार समेत कई प्रकरण चल रहे हैं और कोई भी निर्णय देने से पहले इस पर भी विचार किया जाना चाहिए। पवन कल्याण बोले कि लड्डू प्रसादम में मिलावट तो एक बूंद भर है। हमको नहीं मालूम कि पिछले पांच वर्षो के कार्यकाल में उन्होंने कितने करोड़ रुपये जुटाए हैं, जिनकी जांच होनी चाहिए।

Indian Women’s T20 World Cup Qualifiers Simple Fitness Advice for the Holidays Top 5 Business Schools in the World Animals With Blood in Blue, Green, and Purple The 5 Earthly Animals With The Longest Lives