Shafaq Naaz : एक्ट्रेस शफक नाज ने बयां किया अपना दर्द

SHAFAK-NAJ

नई दिल्ली,एंटरटेनमेंट डेस्क : छोटे पर्दे की एक्ट्रेस शफक नाज पिछले कुछ महीनों से अपने भाई और टीवी एक्टर शीजान खान को लेकर चर्चा में है। बीते वर्ष शीजान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में जेल पहुंचे थे,जबकि 70 दिनों के बाद वह जेल से रिहा हुए थे। इस बीच नाज परिवार को कई तरह की मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। इसी बीच अब शफक नाज़ ने अपने दिल का दर्द साझा किया है।

भद्दे कमेंट पर बयां किया दर्द

शफक नाज़ ने एक इंटरव्यू में अपने उन दिनों को याद करते हुए कहा कि, पिछले कई महीनों से सोशल मीडिया पर लोग भद्दे कमेंट कर रहें हैं। मेरा दिल टूट गया था ,जब लोगों ने मुझे खूनी और हत्यारे की बहन कहना शुरू किया। उन्होंने कहा, “पिछले छह महीने मेरे लिए किसी भयानक सपने से कम नहीं रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कई बार खुद को गाली दी और कौसा भी।

आगे उन्होंने कहा कि, “हमारे साथ जो कुछ भी हुआ और हम जिस दौर से गुजर रहे थे, उसके बारे में हर कोई जानता था। मुझे फिल्म जगत (उद्योग जगत से) मेरे साथ समर्थन दिखाने और मुझपर विश्वास रखने की उम्मीद की थी, परन्तु मुझे फिल्म जगत मेरे साथ नहीं खड़ा हुआ।

सोशल मीडिया ने दबाव बनाया लेकिन, यह इंडस्ट्री और आसपास के लोग भी थे, जिन्होंने मुझे वह महसूस कराया जो मैं आज महसूस कर रही हूं। मेरा परिवार मेरी प्राथमिकता बन गया लेकिन, अब मैं वास्तव में इस चरण से बाहर निकलने की कोशिश कर रही हूं और मदद ले रही हूं क्योंकि मैं अकेले इससे निपटने में असमर्थ हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार