आदिपुरुष’ के हनुमान शूटिंग से पहले बोलते थे ‘जय श्री राम’

devdtta-nage

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : साल 2023 की फेमस फिल्मों में से एक ‘आदिपुरुष’ बहुत जल्द ही थियेटरों में दिखाई देने वाली है। जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया तो ‘रावण’ के रूप को लेकर खूब बवाल मच गया था. ‘रावण’ के आलावा एक और किरदार था, अपनी और ध्यान खींचा वह है ‘आदिपुरुष’ के बजरंग बली हनुमान। कई लोगों को बजरंग बली का लुक अच्छा लगा और कई लोगो लुक नहीं भाया।

देवदत्त नागे ने किया सीरियल्स में काम ?

41 साल के देवदत्त नागे ने कई टीवी सीरियल्स में कार्य किया है। वह ‘देव्यानी’, ‘जय मल्हार’, ‘मृत्युंजय कर्नाची अमरगाथा’, ‘वीर शिवाजी’, ‘लागी तुझसे लगन’ जैसे हिंदी-मराठी सीरियल्स में नजर आए। देवदत्त नागे को सबसे ज्यादा प्रसिद्धि ‘जय मल्हार’ में ‘भगवान खंडोबा’ के अभिनय से मिली है।

देवदत्त नागे ने मराठी फिल्म ‘संघर्ष’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया लेकिन बॉलीवुड में कदम रखा। वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई दोबारा’, जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ और अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में काम कर चुके हैं।

देवदत्त ने बात चीत में बताया था कि हर दिन सेट पर वह और सारे कलाकार सब ‘जय श्री राम’ बोलकर ही शूटिंग शुरू करते थे। देवदत्त ने ये भी कहा था कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली। उनका कहना था कि उनके किये गए कार्यो के कारणो की वजह से नई दिल्ली, वर्ष 2023 की चर्चित फिल्मों में से एक ‘आदिपुरुष’ बहुत जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तो ‘रावण’ के लुक पर खूब संग्राम मचा था. ‘रावण’ के आलावा एक और पात्र था, जिसने सभी का ध्यान अपनी और खींचा और वह है ‘आदिपुरुष’ के बजरंग बली मतलब हनुमान। कई लोगों को देवदत्त लुक अच्छा लगा और कई लोगो लुक पसंद नहीं आया।

देवदत्त नागे ने किया सीरियल्स में काम ?

41 साल के देवदत्त नागे ने कई टीवी सीरियल्स में कार्य किया है। वह ‘देव्यानी’, ‘जय मल्हार’, ‘मृत्युंजय कर्नाची अमरगाथा’, ‘वीर शिवाजी’, ‘लागी तुझसे लगन’ जैसे हिंदी-मराठी सीरियल्स में नजर आए। देवदत्त नागे सबसे ज्यादा प्रसिद्धि‘जय मल्हार’ में ‘भगवान खंडोबा’ के पात्र से मिली है।

ऋतिक-अजय संग काम कर चुके हैं देवदत्त
देवदत्त ने मराठी फिल्म ‘संघर्ष’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया, फिर बॉलीवुड में कदम रखा। वह अक्षय कुमार की फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’, अजय देवगन की फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में कार्य कर चुके हैं इसके अलावा जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’में भी कार्य कर चुके हैं ।

देवदत्त को क्यों मिली थी ‘आदिपुरुष’ ?
बातचीत में देवदत्त ने खुलासा किया था कि हर दिन सेट पर देवदत्त और बाकी सब कलाकार ‘जय श्री राम’ बोलकर ही शूटिंग शुरू करते थे। देवदत्त ने ये भी कहा था कि उन्हें ये फिल्म कैसे मिली। उनका कहना था कि उनके किये गए कार्यो के कारण की वजह से उन्हें ये फिल्म मिली थी।

कौन हैं ‘आदिपुरुष’ के बजरंग की रियल वाइफ ?

देवदत्त ने वर्ष 2010 में कंचन नागे से शादी किया था । उनके एक बेटा भी है, जिसका नाम निहार है। वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ मुंबई में रहते हैं।

प्रभास और कृति सेनन स्टारर मूवी ‘आदिपुरुष’ का गाना ‘जय श्री राम’ 20 मई 2023 को रिलीज हो गया है। फिल्म का गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लिरिक्स भी बहुत सुंदर हैं। सभी को गाने की लिरिक्स मन को बहुत पसंद है। फिल्म 16 जून 2023 को टाकीज में रिलीज होगी। प्रभास राम और कृति सीता बनी हैं, जबकि सैफ अली खान को रावण के पात्र में दिखेंगे।

सेनन स्टारर मूवी ‘आदिपुरुष’ का गाना ‘जय श्री राम’ 20 मई 2023 को रिलीज हो गया है। फिल्म का गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लिरिक्स भी कमाल के हैं। सभी को गाने की लिरिक्स भा गए है। फिल्म 16 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी। प्रभास राम और कृति सीता बनी हैं, जबकि सैफ अली खान को रावण के किरदार में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म