MS Dhoni : एयरहोस्टेज ने धोनी को दिया चॉकलेट, वीडियो हुआ वायरल

MS-DHONI (4)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं। धोनी की एक झलक पाने के लिए फैंस घंटों तक इंतजार करते हैं। रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट में सफर करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट से कर रहे थे सफर

कहा जा रहा है कि घुटने की सर्जरी के बाद महेंद्र सिंह धोनी पत्नी साक्षी के साथ फ्लाइट से जा रहे रहे थे। वो फ्लाइट में टैबलेट पर कैंडी क्रश गेम खेल रहे थे। इस दौरान उनके साथ जो हुआ, उसे देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ गई। महेंद्र सिंह धोनी खुद सब कुछ देखकर मुस्कुराने लगे। दरअसल, फ्लाइट में उपस्थित एक एयर होस्टेस ने धोनी को चॉकलेट गिफ्ट दिया ।

फ्लाइट का वीडियो हुआ वायरल
वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि धोनी इकोनॉमी क्लास में पत्नी साक्षी के बैठे हैं। ऐसे में एक एयर होस्टेस आती है और धोनी के सामने चॉकलेट्स से भरी ट्रे रख देती है। उस ट्रे में कई चॉकलेट्स थे, लेकिन धोनी ने उसमें से सिर्फ एक चॉकलेट ली। बाकी मुस्कुराते हुए ट्रे सहित चॉकलेट लौटा दी। एयरहोस्टेज ने और चॉकलेट्स लेने के लिए बोली , लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने मुस्कुराते हुए मनाकर दिया और धन्यवाद बोला।

आईपीएल 2024 में नजर आ सकते हैं धोनी
गौरतलब हो कि आईपीएल 2023 में घुटने की समस्या से पीड़ित देखा गया था। उन्होंने पूरा सीजन दर्द के साथ खेला और चेन्नई सुपर किग्स को पांचवीं बार चैंपियन बनाया। फाइनल जीतने के बाद धोनी ने मुंबई में अपने घुटने की सर्जरी करवाई। आईपीएल 2023 के खत्म होने के बाद धोनी ने कहा था कि, वो अपने फैंस के लिए अगले आईपीएल सीजन में भी खेलना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार