अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ को लगा तगड़ा झटका

AJAY-DEVGAN

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : अजय देवगन और तब्बू स्टारर भोला बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन ही पिटती नजर आई। पहले दिन का कलेक्शन कुछ ठीक था, लेकिन शुक्रवार को सिनेमाघर दर्शकों के लिए तरसता हुआ नजर आया । ‘दृश्यम 2’ की अपार सफलता के बाद लोगों को उम्मीद थी कि अजय देवगन और तब्बू की जोड़ी कुछ अच्छा करेगी,लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

30 मार्च को भोला सिनेमाघरों में रिलीज की गई। भोला एक बड़े बजट की फिल्म है। रामनवमी छुट्टी का दिन होने के कारण इसे अच्छी स्पॉट बुकिंग में मदद मिली लेकिन शुक्रवार को वर्किंग डे के कारण दर्शक जुट नहीं सके। जबकि शनिवार के लिए मल्टिप्लेक्स में 3डी शो की अच्छी बुकिंग हो चुकी है। भोला के लिए रविवार का दिन अहम् है।

पहले दिन भोला ने 11.20 करोड़ की कमाई की। पहले दिन की कमाई संतोषजनक नहीं रही। भोला को अब शनिवार और रविवार से उम्मीद हैं। शुक्रवार को भोला की कमाई में 35 – 40 प्रतिशत की भारी गिरावट आई थी । फिल्म ने दूसरे दिन मात्र 7 करोड़ का कलेक्शन किया। इसके साथ ही इसका कुल आंकड़ा पहुंच गया 18.20 करोड़ के पार पहुंच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार