अजय देवगन की फिल्म भोला ने मारी छलांग

film-bhola

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,एंटरटेनमेंट डेस्क : दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन की अगली फिल्म भोला से दर्शकों को काफी उम्मीद है। अजयदेवगन ने भी फिल्म के अच्छे बिजनेस के लिए पूरी मेहनत किया है। एक्शन से लेकर सस्पेंस और प्रमोशन तक, अजय ने भोला के लिए हर पैतरा आजमाया है। फिल्म की शुरुआत भले ही एवरेज रही हो, लेकिन वीकेंड पर भोला ने अच्छा बिजनेस करने की कोशिश की।

30 मार्च को रामनवमी के मौके पर रिलीज हुई भोला फेस्टिवल का फायदा उठा पाने से चूक गई। ओपनिंग डे पर फिल्म ने 11 करोड़ 20 लाख के साथ टिकट खिड़की पर खाता खोला। इसके दूसरे दिन ही कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली। शुक्रवार को फिल्म ने 7 करोड़ 40 लाख के करीब का बिजनेस किया।

जबकि , वीकेंड पर भोला ने हाथ से जाती हुई बाजी को फिर से संभालने की पूरी कोशिश की। शनिवार और रविवार को फिल्म दर्शकों की भीड़ इकट्ठा करने में सफल रही। इसके साथ ही फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के नजदीक पहुंच गया है लेकिन फिल्म कुछ ही दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार