Akhilesh Yadav साइक‍िल चलाकर बनायेंगे राजनीतिक माहौल

Akhilesh-Yadav-साइक‍िल

लखनऊ, ब्यूरो : लोक सभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को साइकिल चलाकर प्रदेश में संदेश देंगे। सपा कार्यकर्ता अभिषेक यादव की साइकिल यात्रा लखनऊ पहुंच रही है जिसमे अखिलेश यादव भी सम्मिलित होंगे।

अखिलेश यादव गोसाईगंज के पूर्वांचल एक्सप्रेस वे स्थल से साइकिल चलाएंगे। वह अमूल प्लांट, सीजी सिटी,एचसीएल, प्लासियो मॉल,इकाना स्टेडियम होकर बंधे से चढ़ते हुए सीधे जनेश्वर मिश्र पार्क तक साइकिल चलाएंगे। अखिलेश यादव अपने शासनकाल में बनाए गए प्रोजेक्टों के
सामने से गुजरते हुए संदेश देंगे ।

जनेश्वर मिश्र पार्क में अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। इस के पहले अखिलेश यादव समाजवादी चिंतक लोक नायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर जेपीएनआईसी गए थे। जहां एलडीए ने उनके आने से पहले गेट को बंद कर दिया था। गेट पर ताला लगाने के साथ लोहे की चादर से उसको कवर कर दिया था।

मौके पर पहुंचे अखिलेश यादव गेट को फांदकर अंदर चले गए थे। अखिलेश यादव इसी रास्ते वापस भी आए थे। यह प्रकरण इंटरनेट मीडिया पर काफी तूल भी पकड़ा था। अब जनेश्वर मिश्र पार्क में साइकिल का समापन कर वह कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार