Baliya : सड़क हादसे में चार की मौत, कई घायल

BALIYA-NEWS

बलिया, संवाददाता : फेफना-रसड़ा मार्ग के चिलकहर चट्टी के समीप खड़े ऑटो को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इसमें सवार 12 लोग घायल हो गए, जिसमें चार की मौत हो चुकी है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के शव को पोस्मार्टम को भेजवाया दिया।

गड़वार थाना के चिलकहर चट्टी के नजदीक रसड़ा की तरफ जा रहा सीएनजी ऑटो पुलिया के पास खड़ा था, उसी दौरान पीछे से आए एक वाहन ने टक्कर मार दिया । इसमें सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी लोग मिड्ढा गांव में शादी कार्यक्रम में खाना बनाकर वापस घर लौट रहे थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ऑटो में सवार सभी घायलों को सुरक्षित निकाल कर उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती करा दिया गया ।

घायलों में सलीम अंसारी (42) डोमनपुर बाग, शमीम अहमद (42) निवासी बेलवा घाट, मो. हलीम (20) निवासी दक्षिण टोला मऊ इस्माईल (40) निवासी जमालपुरा बेलाव,सेराज अंसारी (45) काजीपुरा बलिया, मु. हशिम (21) निवासी अमिनपुरा, मु. आफताब आलम (34) निवासी बासिम मस्जिद, इस्तिकार अहमद (55) निवासी हुसैनपूरा मऊ शामिल है। थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि डायल 112 की सूचना पर हमलोग मौके पर पहुंच सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में पुलिस द्वारा भर्ती करा दिया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार