US Shooting : अमेरिका में फिर गोलीबारी से चार की मौत

US-SHOOTING (3)

फिलाडेल्फिया, एजेंसी : अमेरिका के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले फिलाडेल्फिया में गोलीबारी की घटना हुई है। सोमवार देर रात को हुई इस गोलीबारी में चार लोगों की मृत्यु हो गई है। वहीं, दूसरे लोग घायल हो गए है। स्थानीय समाचार के मुताबिक पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफतार कर लिया है।

संदिग्ध व्यक्ति गिरफ्तार
पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि संदिग्ध को पकड़ा गया है और उसने बैलिस्टिक बनियान पहना हुआ था। घटनास्थल से एक राइफल और हैंडगन बरामद किया गया है। पुलिस नेअपने बयांन में कहा कि 2 किशोर भी इस गोली कांड का शिकार हो गए है।

पुलिस प्रवक्ता जैस्मीन रीली ने बताया कि छह पीड़ितों को पेन प्रेस्बिटेरियन मेडिकल सेंटर ले जाया गया और दो का इलाज फिलाडेल्फिया के चिल्ड्रेन हॉस्पिटल में कराया जा रहा है।
बाल्टीमोर में एक दिन पूर्व हुआ था गोलीकांड
बाल्टीमोर में 2 जुलाई की सुबह एक पार्टी के बाद सामूहिक गोलीबारी हुई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 28 अन्य घायल हो गए। घायलों में 14 बच्चे भी सम्मिलित हैं। पुलिस अधिकारी के अनुसार , मरने वालों में 18 वर्ष की एक लड़की और 20 वर्ष का एक लड़का सम्मिलित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार