US Shooting : अमेरिका में हुई गोलीबारी में दो की मौत

us-shooting (2)

वर्जीनिया, एनएआई : अमेरिका के वर्जीनिया राज्य के रिचमंड में कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास गोलीबारी की घटना हुई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक हाई स्कूल स्नातक समारोह के बाद वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के पास हुई गोलीबारी में दो लोग लोगों की मृत्यु हो गई है जबकि पांच लोग घायल हुए हैं, जिनमें से तीन लोगो की हालत गंभीर है।

गोली कांड में में कई लोग घायल

रिचमंड के पुलिस प्रमुख रिक एडवर्ड्स ने कहा कि दो लोगों को हिरासत में ले लिया गया है। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक,पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वर्जीनिया के रिचमंड में हाई स्कूल ग्रेजुएशन समारोह के बाद अल्ट्रिया थिएटर के बाहर मंगलवार शाम को हुई गोली कांड में कई लोग घायल हो गए हैं।

रिचमंड पुलिस प्रवक्ता ट्रेसी वाकर ने चोटों की पुष्टि की और कहा कि लोगों को तत्काल कोई खतरा नहीं है। रिचमंड पब्लिक स्कूल के अधिकारी मैथ्यू स्टैनली ने कहा कि ह्यूगनॉट हाई स्कूल से ग्रेजुएशन के बाद मुनरो पार्क में गोली कांड हुआ । सीएनएन मिडिया ने कहा कि यह पार्क वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी के परिसर में थिएटर के सामने सड़क के उस पार है।

पुलिस जांच कर रही
स्टेनली ने कहा, “हमने आज शाम बाद में निर्धारित एक अन्य स्कूल के स्नातक समारोह को रद कर दिया है।” सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक , स्कूल प्रणाली की वेबसाइट के अनुसार मंगलवार को अल्ट्रिया थिएटर में तीन स्कूलों के लिए ग्रेजुएशन समारोह को निर्धारित किया गया था।

वर्जीनिया कॉमनवेल्थ यूनिवर्सिटी द्वारा शाम 5 बजे भेजे गए एक अलर्ट में कहा गया है कि मुनरो पार्क में शूटिंग हुई है। सीएनएन ने कहा कि रिचमंड के मेयर लेवर एम. स्टोनी ने स्थिति के बारे में ट्विटर पर एक बयान जारी किया। स्टोनी ने ट्वीट किया कि “वर्तमान में मोनरो पार्क में स्थिति की जाँच कर रहा हूं। आरपीडी और आरपीएस के संपर्क में हूं। जैसे ही कोई जानकारी मिलती है, जानकारी उपलब्ध करा देंगे । कृपया उस इलाके में जाने से बचें।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार