रेल मंत्री का इस्तीफा मांगना उचित नहीं : एचडी देवेगौड़ा

HD-DEVEGAUDA

बेंगलुरु, एनएआई : ओडिशा तीन ट्रेन हादसे के कुछ दिनों बाद, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने मंगलवार को बोले कि रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव अथक रूप से कार्य कर रहे हैं। पूर्व पीएम देवेगौड़ा ने एक बयान में कहा कि “रेल मंत्री ने जो नुकसान हुआ है, उसे बहाल करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। वह अथक रूप से कार्य कर रहे हैं। जांच पूरी होने दें।”

एचडी देवेगौड़ा आगे बोले, ” रेल मंत्री अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं और इस स्तर पर उनका इस्तीफा मांगना उचित नहीं है।” 2024 के चुनावों के लिए विपक्षी दलों के एक साथ आने के बारे में पूछे जाने पर देवगौड़ा ने कहा कि हमने कोई चर्चा नहीं की है। सबसे पहले हम स्थानीय निकाय चुनावों के लिए पार्टी को मजबूत करना करेंगे।”

वैष्णव ने दो दिनों तक पूरे बचाव अभियान और साइट पर बहाली कार्य का बखूबी निरीक्षण किया। विनाशकारी टक्कर ने बालेश्वर में कम से कम 275 लोगों की मृत्यु हो गई थी और 1100 से अधिक लोगों घायल हो गए थे । इस दुखद घटना का पूरे भारत में शोक की लहर दौड़ गई।

इस बीच, कई लोगों की जान लेने वाली दुखद ओडिशा ट्रेन दुर्घटना की जांच अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दी गई है। दुर्घटना 2 जून को हुई थी, जब शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई, जिससे कई डिब्बे बगल के ट्रैक पर पटरी से उतर गए। इसके बाद, यशवंतपुर से हावड़ा जा रही हावड़ा एक्सप्रेस, तेज गति से प्रभावित डिब्बों से टकरा गए, जिसके परिणामस्वरूप और डिब्बे पटरी से उतर कर पलट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म