Karan Deol Wedding : सनी देओल ने बेटे की शादी के लिए की हैं खास तैयारियां

SUNNY-KARAN

नई दिल्ली, एंटरटेनमेंट डेस्क : धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल बस कुछ ही दिनों में दूल्हा बनने वाले हैं। उनकी शादी बिमल रॉय की पोती दिशा रॉय से हो रही है। इस वर्ष कपल ने सगाई की थी और अब उनकी शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं।

बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल में आयोजित वेडिंग रिसेप्शन

ऐसा कहा जा रहा है कि करण देओल की शादी के फंक्शन तीन दिनो तक चलेंगे, जिसकी तैयारियां धर्मेंद्र के बंगले में शुरू भी हो गई हैं। 16 जून 2023 से प्रारम्भ होगी करण और दिशा की शादी की रस्में शुरू होंगी, जो 18 जून तक चलेंगी।

एक रिपोर्ट के अनुसार, 18 जून को करण देओल की वेडिंग रिसेप्शन है, जिसे बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल में आयोजित किया जाएगा। सारे इन्विटेशन छप गए हैं और सभी मेहमानो को भेज भी दिए गए हैं। खबर है कि, दिशा और करण की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के सितारे सम्मिलित होंगे। करण- दिशा की वेडिंग सेरेमनी की सारी तैयारियां सनी और उनकी पत्नी कर रही हैं।

रिपोर्ट्स में कहा गया कि करण देओल और दिशा रॉय ने इस वर्ष सगाई की थी। खबर थी कि, दोनों ने धर्मेंद्र और पहली पत्नी प्रकाश कौर की वेडिंग एनिवर्सरी के मौके पर सगाई हुई थी। लंबे समय से दोनों के डेटिंग के अटकलें लग रहे थे। कुछ दिन पहले होने वाले दूल्हा-दुल्हन को मुंबई में सगाई के बाद एक साथ स्पॉट किया गया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ‘पल पल दिल के पास’ एक्टर करण जल्द ही ‘अपने 2’ और ‘देखो जरा’ में नजर आएंगे। एक्टिंग के अलावा करण ने ‘यमला पगला दीवाना 2’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू भी कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म