असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर पत्थरबाजी

ovaisi-avas

नई दिल्ली, रिपब्लिक समाचार,संवाददाता : असदुद्दीन ओवैसी के घर पर हमला होने की बात सामने आई है। दिल्ली के अशोका रोड स्थित ओवैसी के आवास पर कुछ अज्ञात अराजकतत्वों ने हमला किया है। हमले के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद एडिशनल डीसीपी ने उनके आवास का दौरा किया। अब पुलिस सबूत इकट्ठा कर रही है।

खिड़कियों के शीशे गये टूट

असदुद्दीन ओवैसी ने अपने दिल्ली स्थित बंगले पर हमला होने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। ओवैसी के मुताबिक उन्होंने कहा की रात में आवास जब मै गया तो ज्ञात हुआ कि उनके बंगले पर पत्थर बाज़ी की गई हैं।

ओवैसी ने संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि अराजकतत्वों के एक समूह ने उनके आवास पर पथराव किया और खिड़कियों क्षतिग्रस्त हो गई । ओवैसी ने कहा, ” जब रात अपने बंगले पर गया तो देखा की खिड़कियों के शीशे टूटे गए है । मेरे सहयोगी ने बताया कि अराजकतत्वों ने शाम को 5:30 बजे के आस पास बंगले पर पत्थर फेंके।

अराजकतत्वों को गिरफ्तार करने की मांग

एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने यह भी कहा कि उनके बंगले पर इस तरह का यह चौथा प्रकरण है। ओवैसी ने कहा कि यह चौथी बार है जब इस तरह का हमला हुआ है।ओवैसी ने कहा कि मेरे घर के सडको में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, इसलिए दोषियों को आसानी से पकड़ा जाना चाहिए। ओवैसी ने पुलिस को पत्र लिख कर अराजक तत्वों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म