Kanpur : असामाजिक तत्वों ने मचाया उपद्रव, 61 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

KANPUR-NEWS

कानपुर, संवाददाता : हल्द्वानी, बरेली के बाद अब कानपुर में असामाजिक तत्वों ने उपद्रव मचाया। प्रकरण की गंभीरता के मद्देनजर कानपुर पुलिस सतर्क है। रावतपुर इलाके में शुक्रवार को दो वर्गों में मारपीट के प्रकरण में पुलिस ने एक नामजद और 60 अन्य के खिलाफ बलवा, गाली गलौज और मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कमिश्नर ने घटनास्थल पर फोर्स तैनात कर दिया है।

रावतपुर आनंदनगर निवासी सतीश मिश्रा ने दी तहरीर में कहा कि भल्लड़ जबरन इधर से अपना दरवाजा खोले हुए है। रोज दक्षिणेश्वर मंदिर में आरती के समय धक्का मारकर निकलता है। गुरुवार शाम मंदिर में आरती करते समय वह धक्का देकर चला गया था। जुमे की नमाज के बाद भल्लड़ के साथ 50 से 60 लोग आए और उनके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट किया । ये भीड़ धार्मिक स्थल से होकर आई थी।

डीसीपी विजय ढुल ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज कर भल्लड़ को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की तलाश सीसीटीवी फुटेज की मदद से की जा रही है।डीसीपी विजय ढुल ने चेताया कि अगर किसी ने भी माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पंजाब से किसानों का दिल्ली कूच पाकिस्तान में गठबंधन सरकार तय Paytm पर सरकार की बड़ी कार्रवाई, क्या अब UPI भी हो जाएगी बंद ? लालकृष्ण आडवाणी को मिलेगा भारत रत्न सम्मान राहुल गांधी की इस बात से नाराज थे नीतीश कुमार