बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपनी रिकवरी का वीडियो किया शेयर

rishabh-pant

नई दिल्ली,रिपब्लिक समाचार,स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के विकेटकी पर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। वीडियो में ऋषभ पंत बैशाखी के सहारे स्विमिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को BCCI ने भी ट्वीट किया है।

बीसीसीआई ने शेयर किया वीडियो

इस समय ऋषभ पंत अपने घर पर डॉक्टरों की निगरानी में सड़क दुर्घटना से रिकवरी कर रहे हैं। सड़क हादसे का शिकार होने के बाद ऋषभ पंत मुंबई अस्पताल में इलाज कराने के बाद घर लौटे थे। इस वीडियो से पहले भी ऋषभ पंत ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था । उसमें भी वह बैशाखी के बल सुबह-सुबह मार्निंग वॉक करते हुए दिखाई दिए थे।

ऋषभ पंत ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम हैंडल और ट्विटर पर पोस्ट के माध्‍यम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह स्विमिंग पूल में एक बैशाखी के सहारे धीरे-धीरे चल रहे हैं। ऋषभ पंत ने सड़क हादसे के बाद पहली बार अपने चलने का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी पीठ पर जलने के निशांन भी साफ दिखाई दे रहे है। उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “छोटी चीजों के लिए आभारी रहना, बड़ी चीजें और बाकी सब इसके बीच में ही है।”

29 दिसबंर को हुआ सड़क हादसा

29 दिसबंर 2022 को दिल्ली से रुड़की अपने घर जाते समय ऋषभ पंत की कार सड़क हादसे की शिकार हो गई थी। ऋषभ पंत कार का शीशा तोड़कर समय रहते खुद बाहर निकले थे, जिसके बाद कार में आग लग गई थी। पंत ने हाल में अपने शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मिल रहे समर्थन और शुभकामनाओं के लिए फैंस का शुक्रिया अदा किया था।
कार हादसे के कारण पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज और आईपीएल 2023 से बाहर हो गए थे। इसके अलावा डॉक्टरों का कहना है कि पंत कई महीनों तक क्रिकेट से दूर रह सकते हैं। पंत के घुटनों का ऑपरेशन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म