Banda Crime: पीड़िता को दी चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी

banda-crime-acid-attack

बांदा जिले में दुष्कर्म का मुकदमा वापस न लेने पर आरोपी पीड़िता के चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित छात्रा ने एसपी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मटौंध थाना क्षेत्र के गांव निवासी 20 वर्षीय छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर कहा कि वह बांदा के एक महाविद्यालय में बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा है।

करीब सात माह पूर्व उसका पारिवारिक रिश्तेदार रायपुर (छतरपुर, मध्य प्रदेश) निवासी संजय पाल उसे अपने रिश्तेदार गंछा गांव निवासी हरीराम के बांदा में मोहल्ला कटरा स्थित किराये के कमरे में ले गया। वहां उसने रिश्तेदार के सहयोग से उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह उसके साथ लगातार दुष्कर्म करने लगा। इस के कारण वह गर्भवती हो गई। गर्भवती होने पर उसने पूरी घटना अपने माता-पिता को बताई।

छात्रा के परिजनों ने आरोपी संजय पाल व हरिराम पाल के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर दिया। दुष्कर्म पीड़िता के अनुसार रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दोनों आरोपी छात्रा पर राजीनामा करने का दबाव बना रहे हैं। समझौता न करने पर चेहरे पर तेजाब डालने की धमकी दे रहे हैं। घटना के संबंध में शहर कोतवाल मनोज शुक्ला ने कहा कि छात्रा की तहरीर पर दोनो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। धमकाने का प्रकरण सामने आया है। कार्रवाई जल्द ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म