Farrukhabad: तत्कालीन एसओ पर 20 हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप

farrukhabad-20-thousand-rupees-bribe

फर्रुखाबाद में वर्तमान जहानगंज थानाथ्यक्ष ने ग्रामवाशी पर कार से दुर्घटना का आरोप लगाकर थाने में बंद कर मारा पीटा और गाली-गलौज भी दिया और अपमानित किया। 20 हजार रुपये रिश्वत लेकर ग्रामवाशी को छोड़ा। थाना व पुलिस अधीक्षक के स्तर पर सुनवाई न होने पर पीड़ित व्यक्ति ने अदालत में याचिका दायर कर दिया है। इस पर कोर्ट ने इस प्रकरण में थाने से आख्या मांगी है।

जहानगंज थाना के अंतर्गत गांव सरफाबाद के मजरा गुलरिया निवासी फखरुद्दीन ने सीजेएम कोर्ट में वर्तमान जहानगंज एसओ बलराज भाटी (वर्तमान शमसाबाद एसओ), सिपाही अमरदीप व एक अन्य पुलिसकर्मी के खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है। इसमें कहा गया है कि 11 मई को जनपद कन्नौज थाना व कस्बा सौरिख निवासी दोस्त के यहां कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार से गांव वापस आ रहा था। जरारी चौराहे पर सिपाही अमरदीप ने कार को रोका और दुर्घटना करने का आरोप लगाकर गालीगलौज किया।

एसओ बलराज भाटी ने मुझे गंदी गंदी गालिया देकर झूठे मुकदमे में बंद करने को धमकाया और मुझे पकड़कर थाने ले आए। थाने में उसके साथ मारपीट की गई। सूचना पर परिवार वाले थाने में पहुंचे। वहां 20 हजार रुपये की एसओ बलराज भाटी ने रिश्वत लिया और उसके बाद छोड़ा। इस मामले में थाने व एसपी के पास प्रार्थनापत्र दिया, लेकिन कोई कहीं भी सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पीड़ित ने न्यायालय की शरण लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

खत्म हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविच का रिश्ता? करोड़ों की मालकिन हैं कंगना रनौत बिना किस-इंटिमेट सीन 35 फिल्में कर चुकी हूं इंग्लिश तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने रिटायरमेंट का किया ऐलान ‘विराट के खिलाफ रणनीति बनाएंगे… : बाबर आज़म